Real Time Trading Calls. Powered by Blogger.

Tuesday, December 8, 2015

गोल्ड फेड दर में वृद्धि, डॉलर में सुधार के साथ नुक्सान बरकरार, पड़े पूरी खबर क्या होगा गोल्ड में नुक्सान।।।

गोल्ड फेड दर में वृद्धि से, डॉलर में सुधार के साथ नुक्सान बरकरार, पड़े पूरी खबर क्या होगा गोल्ड में नुक्सान।।।


गोल्ड एक फेडरल रिजर्व के ब्याज दरों में बढ़ोतरी अगले सप्ताह और एक मजबूत डॉलर की उम्मीदों पर मंगलवार को रात भर घाटे से उबरने के लिए संघर्ष किया।

बुनियादी बातों

स्पॉट सोना थोड़ा 0009 जीएमटी द्वारा डालर 1,071.52 डॉलर प्रति औंस पर बदल दिया गया था। यह अमरीकी डालर 1,069.66 के एक सत्र कम हिट करने के लिए सोमवार को रूप में ज्यादा 1.6 प्रतिशत गिर गया।

शुक्रवार को मजबूत अमेरिका nonfarm payrolls डेटा व्यापक रूप से फेड बाद में इस महीने लगभग एक दशक में पहली बार ब्याज दरों में वृद्धि होगी कि बाजार विचारों आयोजित समर्थन किया।

गोल्ड शॉर्ट कवरिंग डेटा के तुरंत बाद शुक्रवार को 2.3 फीसदी का फायदा हुआ है, लेकिन वापस दर में वृद्धि पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अगले सप्ताह के साथ, निवेशकों ने सोमवार को धातु को बेच दिया।

डॉलर, नौकरियों डेटा और उभरते दर में वृद्धि से मदद की सोमवार को प्रमुख मुद्राओं की एक टोकरी के खिलाफ लाभ के लिए बढ़ा आगे बुलियन पर तौल।

उच्च दरों डॉलर बढ़ा है, जबकि गैर-ब्याज का भुगतान इसे धारण के अवसर लागत में वृद्धि से सोने पर खींचें करने के लिए करते हैं।

बुलियन दर में वृद्धि की उम्मीदों पर, वर्ष के लिए लगभग 9.5 प्रतिशत है, इसकी लगातार तीसरे वार्षिक गिरावट खो दिया है।

निवेशक भावना निराशाजनक रहा है। एसपीडीआर गोल्ड ट्रस्ट, दुनिया की सबसे बड़ी सोने-समर्थित एक्सचेंज ट्रेडेड फंड में आस्तियों सोमवार को 634.63 टन, सितंबर 2008 के बाद सबसे कम करने के लिए 0.65 प्रतिशत गिर गए।

कहीं और, चीन की संभावना सोमवार को केंद्रीय बैंक के आंकड़ों से रायटर गणना के अनुसार, नवंबर में अपने भंडार के लिए सोने का लगभग 21 टन गयी।

पांच महीने में केंद्रीय बैंक की सबसे बड़ी खरीद सोने की कीमत के लिए ज्यादा समर्थन प्रदान करने में विफल रहा है।


एक वैश्विक भरमार abating के कोई संकेत नहीं दिखाया के रूप में तेल की कीमतों में सोमवार को लगभग सात साल में अपने निम्नतम स्तर तक फिसल। शेयर बाजारों में गिर गया।

फ्री ट्रायल और टिप्स के लिय ये लिंक ओपन कर फॉर्म फील करे... http://goo.gl/lZuC7A

अधिक जानकारी के बारे में पढ़ें :
हमारे कुछ अन्य सुझाव एवं सेवाएं, जल्द ही यहा जाओ !!

www.capitalstars.com | T:+91-731-6790000,6669900
CapitalStars Financial Research Financial Advisory Services 
stock tips

0 comments:

Post a Comment