Real Time Trading Calls. Powered by Blogger.

Thursday, December 3, 2015

तेल और ऑटो सेक्टर को जल्द ही पिकअप मिलने की उमीद

तेल और ऑटो सेक्टर को जल्द ही पिकअप मिलने की उमीद, जाने कब तक और कितना मुनाफा हो सकता है बाजार से पड़े पूरी खबर यहाँ...

इस बीच, अल्पकालिक घाटा और अच्छी तरह से परिष्कृत हाशियों के रूप में बेहतर विपणन के साथ संकुचन, तेल विपणन कंपनियों (OMCs) बेहतर आगे जाकर जोड़ता है हमारे एक्सपर्ट ऐसी उम्मीद कर रहे हैं

वहाँ एक अलग रुझान रहा है नवंबर में ऑटो बिक्री डेटा एक उत्सव माह होने के बावजूद, हमारे कपिटालस्टर्स के एक्सपर्ट एनालिस्ट श्री गोपाल नायडू कहते हैं। हालांकि स्कूटर बाजार बढ़ रहा है (टीवीएस मोटर और आइशर चेन्नई संयंत्र के लिए संबंधित मुद्दों के कारण को छोड़कर), चार वाहन और बाइक के लिए मांग नीचे, वह सीएनबीसी-टीवी 18 बताते है। तथापि, उन्होंने उद्योग वर्तमान चढ़ाव से पिकअप आ जायेगा विश्वास है।

इस बीच, अल्पकालिक घाटा और अच्छी तरह से परिष्कृत हाशियों के रूप में बेहतर विपणन के साथ संकुचन, तेल विपणन कंपनियों (OMCs) बेहतर आगे, जा करने के लिए जोड़ता है गोपाल नायडू उम्मीद कर रहे हैं।

कपिटालस्टर्स प्रतिभूतियों के एक्सपर्ट श्री कृष्णा और गोपाल नायडू  के साक्षात्कार के साथ लता वेंकटेश और सोनिया शेनॉय सीएनबीसी-जिसमें वे उनके विश्लेषण और बाजार टेचनिकल्स और वायदा पर आउटलुक साझा करें और विकल्प (FO) की ओर ही विशिष्ट बाजार के शेयरों और क्षेत्रों टीवी 18, पर देखो।


फ्री ट्रायल और टिप्स के लिय ये लिंक ओपन कर फॉर्म फील करे... http://goo.gl/lZuC7A

अधिक जानकारी के बारे में पढ़ें :
हमारे कुछ अन्य सुझाव एवं सेवाएं, जल्द ही यहा जाओ !!

www.capitalstars.com | T:+91-731-6790000,6669900
CapitalStars Financial Research Financial Advisory Services 
stock tips

1 comments:

  1. Great and useful information shared in your post. Investors needs to be updated with every single update of the market, so that they can invest to earn good returns on their investment. Commodity tips

    ReplyDelete